बेगूसराय में बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, आपसी रंजिश में दिया घटना को अंजाम

Spread the love

बड़ी खबर आ रही है बिहार के बेगूसराय से. जहां कुछ बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है. दरअसल आपसी रंजिश में युवक के घर फायरिंग की गई है. हालांकि घर के सारे लोग सुरक्षित हैं. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया है.

बता दें कि घटना लोहिया नगर ओपी के लोहिया नगर मोहल्ले की बताई जा रही है. आपसी रंजिश को लेकर कुछ बाइक सवार अपराधियों ने युवक के घर पर फायरिंग की है. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच खोखा बरामद किया है.

बिहार में क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. अपराधी पुलिस को चुनौती पर चुनौती दे रहे हैं. बिहार में अपराधियों ने कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी हैं. बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आए दिन हत्या की खबरें आ रही हैं, मगर प्रशासन में किसी तरह की हरकत नहीं दिख रही है.

बताया जा रहा है कि बेगूसराय के लोहिया नगर ओपी के लोहिया नगर मोहल्ले में कुछ अपराधियों ने दहशत फैलाने का काम किया है. आपसी दुश्मनी में एक युवक के घर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. इसके बाद पुलिस ने मौके से 5 खोखा भी बरामद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *